VIDEO- मंत्री बने रहेंगे बृजमोहन: शिक्षा मंत्री बोले, विधायक से इस्तीफा देना है या नहीं..अभी फैसला नहीं, मंत्री पद छोड़ने को लेकर कहा…

रायपुर 13 जून 2024। सांसद बृजमोहन अग्रवाल का आनन-फानन में मंत्री पद छोड़ने का इरादा नहीं है। सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि वो छह महीने अभी और मंत्री पद पर रह सकते हैं। मुख्यमंत्री का जो भी निर्णय होगा, उसके अनुरूप वो काम करेंगे। मीडिया से बात करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि संगठन नेतृत्व की तरफ से इस्तीफा को लेकर जो भी निर्देश आयेगा, उस पर वो काम करेंगे।

Telegram Group Follow Now

आपको बता दें कि अभी बृजमोहन अग्रवाल शिक्षा मंत्री हैं। कयास लग रहा था कि वो सांसद चुने जाने के बाद तुरंत ही अपना इस्तीफा दे देंगे, लेकिन फिलहाल उन्होंने अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। बृजमोहन अग्रवाल को केंद्र में मंत्री पद का भी प्रमुख दावेदार माना जा रहा था, लेकिन उन्हें मंत्री पद नहीं मिला। फिलहाल छत्तीसगढ़ से एक ही मंत्री केंद्र में हैं।

बृजमोहन अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस्तीफा उन्हें विधायक पद से देना है या नहीं, इस बार अभी फैसला नहीं किया है। हालांकि मंत्री तो मैं 6 महीने रह सकता‌ हूं। विधायक पद से इस्तीफा देना है या सांसद पद से, इस पर जल्द निर्णय लूंगा। जहां तक मंत्री पद का सवाल है तो मंत्री पद के मामले में कहना चाहूंगा कि मुझे मुख्यमंत्री ने मंत्री बनाया है, वह जिस दिन कहेंगे मैं इस्तीफा दे दूंगा।

 

Related Articles